Search
Close this search box.

स्वतंत्रता दिवस पर 99 विला प्रोजेक्ट का भव्य उद्घाटन

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

नवी मुंबई प्रतिनिधि ….धर्मदेव ठाकुर

  • सामाजिक प्रतिबद्धता निभाते हुए और सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ उद्घाटन समारोह संपन्न

नवी मुंबई। एक सुंदर प्राकृतिक स्थान पर अपना छोटा सा बंगला होने का सपना मुंबई और पुणे के लोगों का होता ही है। शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से समय निकालकर कुछ समय प्रकृति के साथ बिताने और फिर नई ऊर्जा के साथ काम पर लौटने की इच्छा हर किसी की होती है। इस सपने को साकार किया है जमीन प्राइवेट लिमिटेड ने, जिन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 99 विला इस प्रोजेक्ट का उद्घाटन बड़े धूमधाम से संपन्न किया।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जमीन प्राइवेट लिमिटेड की आसमा सैय्यद की संकल्पना से सामाजिक प्रतिबद्धता को निभाते हुए और हमारी सांस्कृतिक कला एवं परंपरा को उजागर करते हुए उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। इस उद्घाटन समारोह में जिला परिषद स्कूल के सैकड़ों विद्यार्थियों को शैक्षणिक सामग्री उपहार स्वरूप में दी गई। साथ ही उनकी कलात्मक प्रतिभाओं को प्रकट करने के लिए उनके नृत्य और गीतों का कार्यक्रम आयोजित किया गया। उपस्थित दर्शकों के लिए मंगळागौर और देशभक्ति नृत्य का कार्यक्रम इस समय बड़े धूमधाम से मनाया गया। खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में बच्चों ने बहुत बड़ी संख्या में भाग लिया। कार्यालय का उद्घाटन जमीन प्राइवेट लिमिटेड की संस्थापक आसमा सैय्यद और निदेशक नीलेश पवार एवं उनके परिवार के हाथों किया गया। इस प्रोजेक्ट को शुभकामनाएं देने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोग उपस्थित थे।

महामुंबई में अपने नाम पर एक सातबारा (भूमि का अधिकार) होना हर किसी का सपना होता है, और इस सपने को पूरा करने वाली और विश्वसनीय संस्था है जमीन प्राइवेट लिमिटेड। इस संस्था के सहयोग से सैकड़ों लोगों ने महामुंबई क्षेत्र में अपने अधिकार का सातबारा साकार किया है। तेजी से विकसित हो रहे महामुंबई में हजारों ग्राहकों ने अपनी भूमि खरीदी है। इसी मजबूती के आधार पर, कम समय में ही “जमीन प्राइवेट लिमिटेड” भूमि खरीद-बिक्री क्षेत्र में एक विश्वसनीय ब्रांड बन गया है। अगले कदम के रूप में 99 विला अब ग्राहकों के लिए आ रहा है। पनवेल और इसके आसपास का प्राकृतिक क्षेत्र हर किसी के दिल के करीब है। अब पनवेल चौक क्षेत्र में खुद का बंगला होगा, यह सपना साकार होने जा रहा है, और वह भी किफायती कीमतों में। बंगला आपकी पसंद का, पसंद की जगह पर, आपके बजट में और वह भी महामुंबई के करीब। 99 विला प्रोजेक्ट की जगह पर एक सैंपल बंगला उपलब्ध है और यहाँ एक विशाल कार्यालय भी शुरू हो गया है। यहां ग्राहकों की मुलाकातें शुरू हो गई हैं और वे अपने बंगले बुक कर रहे हैं। आप भी 99 विला कार्यालय का दौरा कर अपना बंगला बुक करें।

Leave a Comment

और पढ़ें