Search
Close this search box.

केन्द्रीय बजट से जनता को फिर मिली निराशा- विजय प्रताप यादव

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

एटा। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव विजय प्रताप यादव ने मंगलवार को पेश किए गए आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि बजट में जनता को कुछ नहीं दिया गया है । विजय प्रताप यादव ने कहा कि यह बजट पूरी तरह से दिशाहीन हैं। जिनकी बैशाखियों पर सरकार चल रही है। उन राज्यों में सरकार ने सब कुछ लूटने का काम किया है । बाकी देश की जनता को झुनझुना थमा दिया है।
महिलाओं की सुरक्षा देश में अहम मुद्दा रहता है‌। उसे सरकार ने दरकिनार कर दिया । युवाओं को अस्थायी रोजगार की राह दिखाकर उन्हें भटकाने का काम किया है। युवाओं को स्थायी रोजगार चाहिए ताकि वे अपना जीवन किसी चिंता के बिता सकें। भाजपा सरकार ऐसा होने नहीं देना चाहतीं।
विजय प्रताप यादव ने कहा कि बजट देश को विकास के रास्ते पर लें जाने की बजाय भटकाने वाला है । यह बजट देश के विकास का नहीं है ।
इस बजट में सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी की सरकार गिरने से बचाने का रास्ता निकाला गया है । देश में लोगों को अच्छे दिन आने की उम्मीद थी।
देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को आइना दिखा‌ दिया । और आने वाले चुनावों में जनता सबक सिखाएगी । उन्होंने कहा कि महंगाई कम करके राहत दी जानी चाहिए । यह बजट तो देश के गरीब आदमी के साथ मजाक करने जैसा है

Leave a Comment

और पढ़ें