Search
Close this search box.

पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधपाल सिंह यादव सहित भाजपा नेता राजू आर्य ने श्री भागवत कथा का फीता काटकर किया शुभारंभ

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा
अलीगंज ( एटा ) काली मंदिर गुरु सेवा आश्रम ईमादपुर पोस्ट बिल्सड़ में स्वर्गीय श्रीमती शारदा देवी की पुण्य स्मृति में भव्य श्री भागवत सप्ताह ज्ञानयज्ञ का कैबिनेट मंत्री अवधपाल सिंह यादव और भाजपा नेता राजू आर्य ने फीता काटकर शुभारंभ किया ।
यह भागवत सप्ताह ज्ञानयज्ञ पूरे एक सप्ताह चलेगा, भागवत कथा के समापन दिन 28 जून को आयोजकों द्वारा इस भव्य पंडाल में पत्रकार सम्मेलन भी आयोजित किया जा रहा है।
मुख्य अतिथियों द्वारा भागवत कथा फीटा काटकर शुभारंभ करने के पश्चात आयोजकों द्वारा मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अवधपाल सिंह यादव, भाजपा नेता रंजीत कुमार उर्फ राजू आर्य और जिले के प्रसिद्ध सर्जन डॉ. रविन यादव को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस दौरान मंत्री अवधपाल सिंह यादव ने कथा प्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि इतनी गर्मी होने के बाबजूद भी पंडाल में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए हैं इससे पता चलता है सनातनियों में भागवत कथा सुनने का कितना उत्साह है।
भाजपा नेता राजू आर्य ने कहा कि यह हमारे साथ ही एक सप्ताह तक इस भव्य पंडाल में भागवत कथा सुनने वाले कथा प्रेमियों का सौभाग्य है कि हरिद्वार के प्रसिद्ध स्वामी सुतीक्षण मुनि जी और महंत स्वामी रविदेव शास्त्री जी को सुनने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

Leave a Comment

और पढ़ें