Search
Close this search box.

खुले में घूम रहे गौवंशो को गौशालाओं में पहुंचाने की जिम्मेदारी लेने में लापरवाही बरत रहे एटा के अधिकारी …अरविंद चौहान

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 
एटा.! विश्व हिन्दू परिषद गौ रक्षा विभाग के ब्रज प्रांत के प्रान्त अध्यक्ष अरविन्द सिंह चौहान ने कहा कि शहरों में घूम रहे गोवंशो को गौशालाओं में पहुंचाने के लिए कोई भी अधिकारी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है , इसलिए आय दिन एक्सीडेंटो की संख्या बढ़ रही है, जिसके कारण पशु हानि तथा जनहानि हो रही है ! जिम्मेदार अधिकारियो के कारण सरकार की छवि भी धूमिल हो रही है जिसके परिणाम अभी लोक सभा चुनावों में दिखाई दिये। जबकि मुख्यमंत्री गोवंशो को लेकर काफी चिंतित रहते हैं उसके बावजूद भी गोवंश व्यवस्थित नहीं हो पा रहा है, जबकि गोवंश सुरक्षित करना केवल किसी संगठन का कार्य नहीं है बल्कि पूरे हिन्दू समाज का कार्य है इसलिए हम सबको मिलकर इस कार्य को करना चाहिए।
अरविंद चौहान ने आगे कहा कि पूरे ब्रज प्रांत में कहीं पर भी गोकशी तथा गौ तस्करी की घटनाओं का होना किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा मेरी पूरे ब्रज प्रांत के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से भी अपील है कि इस कार्य को पूर्ण रूप से रोका जाए तथा पुलिस प्रशासन भी इस कार्य को अंजाम देने वालों पर गैंगस्टर, रासुका तथा एनएसए के तहत कार्यवाही करें ताकि यह लोग घटना को अंजाम ना दे सके।
अरविंद चौहान ने कहा कि गोकशी व गौ तस्करों को लेकर मेरी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से वार्ता हुई तो उन्होंने कहा कि जनपद में इस तरीके की कोई भी घटना नहीं होने दी जाएगी।अगर जनपद में कहीं पर इस तरह की घटना होती है तो घटना करने वाले को तथा हल्का इंचार्ज को बक्सा नहीं जाएगा।

Leave a Comment

और पढ़ें