Search
Close this search box.

टीम किरण ने अग्नि पीड़ित परिवारों की मदद की

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

कासगंज/पटियाली। विधानसभा क्षेत्र के गाँव नगला किशोरी में कल शुक्रवार को अज्ञात कारणो से लगी भीषण आग ने भयंकर रूप दिखाया जिसमे उन्नीस आवासीय व अनावासीय झोपड़ी और घरों को अपनी चपेट में ले लिया । जिससे ग़रीब किसान परिवारों की पूरी ज़िंदगी की कमाई व बनाया गया घरेलू सामान को आग ने देखते ही देखते सब कुछ बरबाद कर दिया और किसान व मज़दूर परिवारों को आंसू बहाने के अलावा कुछ भी नहीं बचा।
अनुभूति सेवा समिति के प्रेरणास्रोत एडीजीं (सीआरपीएफ) श्री अंशुमान यादव जी व समिति की अध्यक्षा श्रीमती किरण यादव जी के निर्देशन में टीम किरण के पदाधिकारियों ने अग्नि आपदा ग्रस्त गाँव नगला किशोरी जाकर अग्नि पीड़ित परिवारों से भेट कर उनको सांत्वना देते हुए कहा -टीम किरण हर प्रकार की आपदा और दुःख में हमेशा आपके साथ है और पीड़ित परिवारों को खादय सामग्री से भरे राशन बैग आदि सामान वितरित किया। मदद पाने वाले परिवारो के नाम सोमवती , ईश्वरदयाल,कालीचरन,रमेश,नरेशभगवान,रैदास व महावीर आदि ।
इस मौके पर मुहम्मद शाहिद, पं.ललित कुमार मिश्रा,शोएब उर्फ़ सब्बू भाई ,चंदन पांडेय,पेंटर सरवीर शाक्य,शाहिद मलिक,अरविंद मौर्य,अखिलेश यादव ,अनमोल मिश्रा,मोहम्मद शाहिद व अमजद फ़ारूक़ी आदि।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन