Search
Close this search box.

पुरानी रंजिश में जमकर चले लाठी डंडे, कई लोग हुए घायल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एस. अख़्तर (सोनभद्र)

बभनी सोनभद्र। बभनी थाना क्षेत्र के बड़होर गांव में बीते शाम लगभग 7:00 बजे पुरानी रंजिश में दो पक्षों की भिड़ंत हो गई। जिसमें जमकर लाठी डंडे चले।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़होर गांव में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर पिछले कई दिनों विवाद चल रहा था। जो सोमवार शाम को प्रचार गाड़ी खड़ा करने पर विवाद बढ़ गया।और पड़ोस के ही कुछ लोग बिहारीलाल व उसके परिवार पर लाठी डंडे से हमला कर दिए। जिससे बिहारीलाल पुत्र प्रभु नारायण सहित कई लोग घायल हो गए। जिन्हे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया।
सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय अपने हमराहियों संग मौके पर पहुंचे और जायजा लेकर अग्रीम कार्यवाही में जुटे।
पीड़ित पक्ष बिहारीलाल ने पड़ोसी पर आरोप लगाया कि शाम के वक्त मैं घर पर बैठा था कि प्रचार गाड़ी आ गई तो मेरी मां ददनी देवी गाड़ी के पास गई। इसी बीच पड़ोस के ही मोहन नाई, सीताराम नाई, जनविजय, शत्रुधन, गोपाल तथा गंगा व नीतू ने मिलकर पत्थर व लाठी डंडे से हमला कर दिए। डर से हम लोग घर में भागे तो सभी लोग घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। जिसके वजह से ददनी देवी के पैर में चोट लग गई जिसको लेकर थाने गए। इसी बीच दूसरे पक्ष के कुछ लोग अकेला पाकर दुबारा घर में आकर कुल्हाड़ी व लाठी डंडे से वार कर घायल कर दिया और कहा कि हमारे घर के पास प्रचार गाड़ी लेकर क्यों आए हो। अगर दोबारा लेकर आए तो जान से मार देंगे और हमारा कुछ भी नहीं बिगाड़ पाओगे। यह कहते हुए भाग गए। जिसके वजह से बिहारी लाल, प्रभु नारायण, ददनी देवी व बिहारी लाल के पत्नी को चोटें आई हैं।
वहीं दुसरे पक्ष की स्थिति का पता नहीं चल सका और सम्पर्क न होने के कारण उनका पक्ष नहीं रखा जा सका।
वहीं बभनी पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी।

Leave a Comment

और पढ़ें