Search
Close this search box.

फिरोजाबाद में अधिशासी अधिकारी अमर बहादुर की कार एक्सीडेंट में बेहद दुखद मौत…!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा (एटा)

  • वर्ष 2016-17 में एटा के डीपीओ रहे थे अमर बहादुर”

एटा। फिरोजाबाद जिले में जिला मुख्यालय पर आयोजित मीटिंग में भाग लेने के लिए जा रहे ईओ (अधिशासी अधिकारी) की कार साइकिल से सड़क पार कर रहे किशोर से टकरा गई। कार साइकिल से टकराने के बाद पोल से जा टकराई।हादसे में दोनों की मौत हो गई। पोल से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

फिरोजाबाद जिले में मक्खनपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अमर बहादुर शनिवार दोपहर को अपनी कार द्वारा जिला मुख्यालय पर आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए जा रहे थे। अभी वह मक्खनपुर के बिल्टीगढ़ के पास पहुंचे थे कि तभी साइकिल पर सवार होकर आया 15 वर्षीय अंकित राठौर पुत्र अमरपाल राठौर ने सड़क पार करने के लिए साइकिल दौड़ा दी। तभी तेज रफ्तार आ रही ईओ की कार साइकिल से टकराने के बाद पोल से टकरा गई।
इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ईओ की मौत की खबर सुन नगर पंचायत में शोक की लहर छा गई। वहीं, मृत बालक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिरोजाबाद पुलिस का कहना है कि साइकिल सवार बालक को बचाने के चक्कर में ईओ की कार साइकिल से टकराने के बाद पोल से टकराई। हादसे में बालक और ईओ दोनों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।कार को साइड से करवाकर यातायात सुचारु कराया गया। उल्लेखनीय है अमर बहादुर पूर्व में बाल विकास विभाग में कार्यरत रहे इस दौरान जलेसर के परियोजना अधिकारी तत्पश्चात 2015-16 में एटा के डीपीओ रहे मार्च 2017 में अधिशासी अधिकारी के रूप में पहली नियुक्ति बांदा में हुई तत्पश्चात फिरोजाबाद के मखखनपुर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के रूप में कार्यरत थे। उनकी एक्सीडेंट से हुई मौत की खबर सुन कर एटा में भी शोक की लहर दौड़ गई अपनी मिलनसरिता व्यवहार कुशलता से विभागीय कार्यों का कुशल संचालन कर्त्ता के रूप में याद किया जाता रहा है। दिवंगत आत्मा को भाव भीनी श्रद्धांजली? ॐ शांति।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन