Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव के मतदान पर तासगांव वासियों की प्रतिक्रिया

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

संवाददाता अतुल काले की रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव 2024

महाराष्ट्र, सांगली जिले के तासगांव शहर में मतदाताओं की ओर से मध्यम प्रतिक्रिया मिली है और चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, मतदाता कतारों में खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करते देखे गए। दोपहर करीब बारह बजे कुछ मतदान केंद्रों पर पता चला कि 30 फीसदी मतदान हो चुका है.

सात मई को होने वाले मतदान के लिए प्रशासन की ओर से तैयारियों की गई। 984 मतदान कर्मी, 1 डी वाई एस पी, 2 पुलिस निरीक्षक, 10 पुलिस उप-निरीक्षक, 510 प्रवर्तक, 206 होमगार्ड तैनात किए गए थे। तासगांव के तहसीलदार रवींद्र रंजने मतदान प्रक्रिया पर नजर रखे हुए थे.

मतदान करने आए मतदाताओं को धूप से बचाने के लिए शहर के मतदान केंद्र पर मंडप बनाया गया था। कुछ मतदान केंद्रों पर भारी कतारें देखी गईं तो कुछ जगहों पर मतदाताओं का उत्साह कम नजर आया. दोपहर में तेज गर्मी के कारण कुछ मतदान केंद्र सूखे नजर आए। संस्कार मंदिर, मतदान केंद्र क्रमांक 56 पर श्रीमती वैशाली काले ने ठीक से चलने में असमर्थ होने के बावजूद अपने मताधिकार का प्रयोग किया और एक आदर्श समाज को आगे बढ़ाया। तासगांव शहर के प्रमुख मतदान केंद्र क्रमांक. मतदान केंद्र 50,53,54,55,57 पर शाम 5 बजे के बीच लगभग 55 प्रतिशत मतदान हुआ। बताया जाता है कि शाम छह बजे मतदान का समय पूरा होने के बाद 64 फीसदी तक मतदान हुआ.
लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए तासगांव शहर से मध्यम प्रतिक्रिया मिली। सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान प्रक्रिया मामूली विवादों को छोड़कर शांतिपूर्वक संपन्न हुई और इस समय पुलिस की अच्छी मौजूदगी रही।
लोकसभा चुनाव 2024 के सांगली निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवारों को प्राप्त वोट वोटिंग मशीन में कैद हो गए हैं , और कौन सांसद चुना जाएगा? इसने प्रत्याशियों के साथ-साथ मतदाताओं का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Leave a Comment

और पढ़ें