Search
Close this search box.

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से जदयू उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर का किया गया स्वागत

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

सीतामढ़ी से कुल रंजन झा की विशेष रिपोर्ट 

सीतामढ़ी नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत अमित कुमार गोल्डी के आवासीय परिसर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से जदयू उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर का स्वागत किया गया।राजग नेताओ द्वारा पुष्प माला देकर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा पूर्व नगर नगर अध्यक्ष निगम क्षेत्र के संयोजक निर्मल कुमार ब्यावहुत ने की कार्यक्रम का संचालन जदयू नेता व्यवसाई अमित कुमार गोल्डी ने किया। नगर वासियों को संबोधित करते हुए जदयू उम्मीदवार देवेश चंद ठाकुर ने कहा जनता की सबसे बड़ी मांग माता सीता की जन्मभूमि का विकास करना हमारी प्राथमिकता होगी। वर्षों से बंद पड़े रीगा चीनी मिल को पुनः चालू करेंगे ।धार्मिक एवं पर्यटन क्षेत्र के रूप में सीतामढ़ी का विकास श्री राम जन्मभूमि अयोध्या की तर्ज पर हो इसके लिए सकारात्मक प्रयास करेंगे। भारत के विभिन्न राज्यों से सीतामढ़ी का जुड़ाव हो इसके लिए विशेष ट्रेन चलवाने की आवश्यकता है ।इसके लिए भारत सरकार से मिलकर सफलतम प्रयास करेंगे ।सीतामढ़ी धार्मिक और पर्यटन क्षेत्र के विकास होने से यहां छोटे-छोटे व्यवसाई की आमदनी में भी वृद्धि होगी ।अच्छे होटल इंडस्ट्री का विकास होगा और संपूर्ण भारत और विदेश से पर्यटकों के आने से माता सीता के जन्मभूमि पर आम जनों की आमदनी में वृद्धि होगी ।
इन्होंने कहा जनता का काम शुरू से ही जाति धर्म मजहब से ऊपर उठकर सबके लिए किया हूं ।इलाज दवा पढ़ाई में सहयोग किया हूं।स्वतंत्रता सेनानी के सम्मान में आजादी की लड़ाई में शहीद हुए सेनानियों के लिए एवं आजादी के बाद शहीद हुए सैनिकों के सम्मान के लिए अपने निजी कोष से प्रतिमा बनाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया हूं। लगभग 3000 विकलांगों को दिव्यांगो ट्राई साइकिल देने का कार्य किया हूं ।खेल प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहित करते हुए निशानेबाजी तीरंदाजी में अति पिछड़ा समाज की बेटी को मदद कर उसे आगे बढ़ाने का काम किया हूं ।राष्ट्रीय पदक से सम्मानित होकर वह बेटियां देश का नाम रोशन की है ।सेवा के आधार पर जनता से जोड़ने का काम किया और आगे भी सेवा के आधार पर ही काम करूंगा ।मेरे लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और राज्य प्रथम है। सीतामढ़ी के विकास के लिए कृत संकल्पित हूं और आप लोग के उम्मीद से ज्यादा काम करूंगा ।धीमी गति से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का कार्य में तेजी आएगी और निश्चित रूप से या जल्द ही कार्य संपन्न होगा ।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का मान सम्मान विदेशो में बढ़ाया है।देश सशक्त और मजबूत है।बिहार की तस्वीर और तकदीर को विकासपुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बदल दिया है।सड़क यातायात,शिक्षा में सुधार हुआ है।बिटिया पढ़ कर स्वावलंबी हो रही है।लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होता।बिजली पहुंचाने वाले को मतदान करना है।लालटेन का जमाना खत्म हो गया है।
कार्यक्रम में विधान पार्षद रेखा कुमारी,जिला प्रभारी मेजर हैदर इकबाल, जदयू जिला अध्यक्ष सत्येंद्र कुशवाहा ,जदयू प्रदेश नेत्री किरण गुप्ता, अधिवक्ता विमल शुक्ला ,प्रो अमर सिंह,भाजपा जिला महामंत्री अरुण कुमार गोप,राधेश्याम शर्मा, नगर मंडल अध्यक्ष गगन देव यादव, जदयू वरिष्ठ नेता नागेंद्र प्रसाद सिंह ,समाजसेवी अभिषेक मिश्रा शिशु,अल्पसंख्यक नेता मोहम्मद सलीम ,गणेश सिकरिया ,विजय स्वर्णकार ,शंकर पासवान, सुजीत सिंह ,मीडिया संयोजक आग्नेय कुमार ,किरण पटेल ,अर्चना प्रसाद ,आशा चौधरी ,मालती सिंह ,सुजीत सिंह, जय किशोर शाह ,अरविंद चौधरी ,सुधीर सिंह ,संजय शाह, आशीष ब्यावहुत ,राजू कुमार, प्रिंस तिवारी, अमरेंद्र गुप्ता ,आशीष कुमार ,राजीव राजा ,अमरेंद्र गुप्ता,समेत सैकड़ों नगर वासी उपस्थित रहे।

Leave a Comment

और पढ़ें