Search
Close this search box.

विश्व हिन्दू परिषद गौ रक्षा विभाग के प्रान्त अध्यक्ष अरविन्द सिंह चौहान ने निराश्रित गौवंशो की स्थिति पर जताई चिंता, की कार्यवाही की मांग

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

एटा 22 सितम्बर। विश्व हिन्दू परिषद गौ रक्षा विभाग के प्रान्त अध्यक्ष अरविन्द सिंह चौहान ने बताया कि आज मुझे मोबाइल से सूचना प्राप्त हुई कि एक गाय ग्राम रुस्तमगढ़ शिव मंदिर के पास निधौली पलिया चौराहे से 2 किलोमीटर आगे रात्रि से मरी पडी हुई है जिसकी सूचना मुझे आज सुबह 10:59 मिनट पर प्राप्त हुई मैंने 11:02 मिनट पर मुख्य विकास अधिकारी एटा को व्हाट्सएप पर फोटोग्राफ्स डालें उन्होंने वीडीओ साहब से कहाँ लेकिन गाय का अन्तिम संस्कार 2:26 मिनट तक नहीं हो सका।मुख्य विकास अधिकारी महोदय के कहने के बावजूद भी सूचना देने के बाद भी 3 घंटे तक नहीं हो सका अन्तिम संस्कार।जनपद स्तरीय अधिकारी के आदेश को हवा में उडा दिया ब्लॉक स्तरीय अधिकारी ने ऐसे कैसे हो पायेगा माननीय मुख्यमंत्री जी का सपना कि निराश्रित गोवंशो को सुरक्षित किया जाये।
श्री चौहान ने कहाँ कि जनपद में मुख्य विकास अधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय एटा ऐसे अधिकारी हैं जोकि हमेशा फोन उठाते हैं तथा गौ वंशो की समस्या को सुनते लेकिन अधीनस्थ बे खौफ़ हो गये है। इसलिए जनपद में निराश्रित गौ वंशो की दुर्दशा हो रही है। कहीं पर टैक्टर से गोवंश को रस्सी बांधकर खींचा जा रहा है तो कहीं पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया जा रहा है तो कहीं पर मृत पड़े गोवंशो का अंतिम संस्कार नहीं कराया जा रहा है अधीनस्थो को खुद तो दिखाई देता नहीं है तथा विश्व हिन्दू परिषद गौ रक्षा विभाग के कार्यकर्ता दिखाते हैं तव भी देखना नहीं चाहते क्योंकि इनका जमीर मर चुका है।
श्री चौहान ने कहाँ कि मै जिला प्रशासन से मांग करता हूँ कि ऐसे अधिकारी व कर्मचारीयो की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करे ताकि माननीय मुख्यमंत्री जी के प्राथमिकता वाले कार्यक्रम को पलीता न लगा सके।

Leave a Comment

और पढ़ें