Search
Close this search box.

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय पार्षद एवं राज्य डिप्टी चेयरमैन एवं वॉयस ऑफ़ ए टू जेड वाराणसी के संपादक श्री उपेंद्र कुमार निगम जी का आई कार्ड देकर किया गया सम्मान। 

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर -BMF NEWS NETWORK)

भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवहन फोरम के जिला अध्यक्ष कमल सोनकर जी की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण विषय बिंदु को लेकर कैंट स्थित जिला कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार जी एवं अन्य मीडिया अधिकारी मौजूद रहे जिसमें वाराणसी सहित पूर्वी उत्तर प्रदेश में संगठन को विस्तार देने व गठन करने के संदर्भ में विचार विमर्श किया गया।

इसी कड़ी में वायस आफ ए टू जेड वाराणसी के संपादक एवं भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय पार्षद एवं उत्तर प्रदेश राज्य डिप्टी चेयरमैन उपेंद्र कुमार निगम जी को संगठन का आईडी कार्ड देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान संगठन की ओर से जारी बयान में भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार ने कहा कि पूर्वांचल में परिवहन फोरम को मजबूत करना है परिवहन फोरम के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौबे जी के नेतृत्व में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवहन फोरम के प्रदेश अध्यक्ष का पद रिक्त है 2 दिन में पदों पर अध्यक्ष का चुनाव कर दिया जाएगा।

वाराणसी परिवहन फोरम के जिला अध्यक्ष कमल सोनकर ने वाराणसी जनपद के समस्त चालकों को संगठित होने की अपील की और उन्होंने कहा कि आपकी जो भी समस्या हो जिला कार्यालय पर संपर्क कर सकते हैं परिवहन फोरम की टीम एवं हमारे पत्रकारों की टीम आपकी हर समस्याओं के निदान के लिए तत्पर है।

Leave a Comment

और पढ़ें