Search
Close this search box.

CM आवास पर तिरंगा नहीं फहराया गया’- सुनीता केजरीवाल ने किया पोस्ट

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी (Atishi) के एक्स’ पर लिखे पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आज CM आवास पर तिरंगा नहीं फहराया गया। बहुत अफसोस रहा। यह तानाशाही एक चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में रख सकती है, लेकिन दिल में देशप्रेम को कैसे रोक पाएगी।

1947 में भारत को अंग्रेजों की तानाशाही से आजादी मिली-आतिशी
इससे पहले आतिशी ने अपने पोस्ट में लिखा कि आज स्वतंत्रता दिवस है, जब 1947 में भारत को अंग्रेजों की तानाशाही से आज़ादी मिली। सैंकड़ों स्वतंत्रता सैनानियों ने लाठियाँ खायीं, जेल गये और अपनी जान की कुर्बानी दी – हमें यह आजादी दिलवाने के लिए।

आखिरी साँस तक तानाशाही के खिलाफ लड़ेंगे-AAP मंत्री

उनके सपनों में भी ऐसा विचार नहीं आया होगा कि एक दिन, आजाद भारत में, एक चुने हुए मुख्यमंत्री को झूठे मुकद्दमे में फँसा कर महीनों तक जेल में रखा जाएगा। आइये इस स्वतंत्रता दिवस पर हम ये प्रण लेते हैं कि आखिरी साँस तक तानाशाही के खिलाफ लड़ते रहेंगे।

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर दिल्ली में एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली के गृहमंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) के नाम पर झंडा फहराने की मंजूरी दी थी। इससे पहले आतिशी का नाम सामने आ रहा था कि वो झंडा फहराएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Leave a Comment

और पढ़ें