Search
Close this search box.

सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड स्किल कॉन्क्लेव में सूबे के 20 हजार छात्र छात्राओं को दी नियुक्ति पत्र।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट।

  • करीब 227करोड़ की सरकारी योजनाओं की दिया सौगात 
  • धनबाद के बलियापुर एयर पोर्ट से एकसाथ दर्जनों योजनाओं का किया ऑनलाइन शिलान्यास व उद्घाटन करते हुए कहा चुनाव आ गया है ।दिल्ली वालों नेताओं के जाल में नहीं फंसना है।

सिन्दरी, धनबाद। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को धनबाद के बलियापुर हवाई अड्डा परिसर में आयोजित झारखंड स्किल कांक्लेव 2024 में भाग लेने के लिए पहुंचे जहां कौशल विकास एवं रोजगार प्रशिक्षण से जुड़े सूबे के 20 हजार छात्रों को सामूहिक नियुक्ति पत्र और वितरित किया ।इस दौरान दो विदेशी कंपनियों के साथ झारखंड सरकार ने एमओयू किया ।ऑफर लेटर पाएं छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि उनका उद्देश्य युवाओं को सशक्त बनाना और रोजगार दिलाना है और झारखंड को विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करना है ।

 

धनबाद के बलियापुर एयरपोर्ट से ही मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन 178 करोड रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया वहीं 48 करोड़ 81 लाख रुपए की योजनाओं का उद्घाटन किया।

इस मौके पर सीएम ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव का मौसम आ गया है कई बड़े बड़े नेता दिल्ली से हेलीकॉप्टर से आ रहें है लेकिन जनता इनके जाल में नहीं फंसने वाली है।

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा रोजगार की दिशा में झारखंड बेहतर काम कर रहीं है।युवाओं के बीच नियुक्तियां बांटी जा रही है ।वही मंत्री इरफान खान ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस राज्य में बीजेपी की 18 साल सत्ता रहीं , बंदूक की नोंक पर राज किया ।रघुवर जी के शासन में हाथी उड़ता था लेकिन आज हेमंत सोरेन की सरकार में जमीन पर काम दिख रही है ।टुंडी विधायक सह पूर्व मंत्री मथुरा महतो ने सीएम के सामने होमगार्ड ,सहिया और पारा शिक्षक से जुड़े समस्या के समाधान की मांग की तो वहीं झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने झरिया में कॉलेज के लिए फंड देने पर आभार जताया साथ ही धनबाद में कोल माइनिंग वेलफेयर बोर्ड बनाने की मांग की ।

आप को बता दें कि झारखंड स्किल कॉन्क्लेव 2024

जॉब ऑफर लेटर वितरण

सह रोजगार भत्ता एवं परिवहन भत्ता वितरण समारोह में जहां मुख्य अतिथि सीएम हेमंत सोरेन,श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता,ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री इरफान अंसारी ,टुंडी विधायक मथुरा महतो, झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह,पूर्व विधायक फुलचंद मंडल कौशल विकास प्रशिक्षण के निदेशक एस के लाल,डीआईजी सुरेंद्र झा,धनबाद उपायुक्त सुश्री माधवी मिश्रा,एसएसपी एचपी जनार्दन समेत जिले के तमाम आला अधिकारी एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Comment

और पढ़ें