Search
Close this search box.

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

News Desk BMF NEWS NETWORK 

पिपरी (सोनभद्र)। सोनभद्र में एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। महिला ने शोर मचाया, जब तक आस पास के लोग मौके पर पहुंचते महिला तड़प कर दम तोड़ चुकी थी।

भाग रहे पति को लोगों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। घटना होते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पूरा मामला पिपरी थाना क्षेत्र के केरवा गांव का है।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने ही हत्या की है। बोला कि वो मेरे साथ गलत कर रही थी इस लिए मार दिया।

आरोपी पति बोला-मना करने पर नहीं मान रही थी

आरोपी पति ने बताया कि मेरी पत्नी मेरे साथ गलत कर रही थी। उसका दूसरे आदमी से अवैध संबंध था। इस लिए उसे मार दिया। हम लोग घर से दूर शाम 7 बजे शराब पी रहे थे। घर आया तो देखा मेरी पत्नी घर पर नहीं थी।

सिर्फ मेरे बच्चे घर पर थे। छोटा बेटा और बेटी को मैं घर बैठा कर बोला तुम यहीं रहो मैं अभी आता हूं। मैंने जाकर देखा तो पत्नी किसी से मिलने गई थी। मैं उसे वहां से घर लेकर आया। मेरी पत्नी मुझसे बोल रही थी मुझसे लगती हो गई छोड़ दीजिए।

लेकिन वो किससे मिलने गई थी उसका नाम नहीं बता रही थी। इस लिए वहां से घर लेकर आया और घर पर उसे मार दिया। मेरे साथ सही नहीं कर रही थी। मना करने पर मान नहीं रही थी।

Leave a Comment

और पढ़ें