Search
Close this search box.

मध्य प्रदेश में जानवी एक्सप्रेस के पत्रकार ध्रुव द्विवेदी के उत्पीड़न के मामले को भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने लिया गंभीरता से

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश में जानवी एक्सप्रेस के पत्रकार ध्रुव द्विवेदी के उत्पीड़न के मामले को भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने लिया गंभीरता से।

अगर ध्रुव द्विवेदी को न्याय नहीं मिला तो तहसीलदार का घेराव करेंगे भारतीय मीडिया फाउंडेशन के मीडिया अधिकारी एवं पत्रकार तथा सामाजिक कार्यकर्ता गण

वीडियो में देखे गए घुस लेते हुए पटवारी के खिलाफ प्रेस कौंसिल ऑफ इंडिया एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग एवं केंद्रीय सतर्कता आयोग में की जाएगी शिकायत*।

 

 

नई दिल्ली।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से जारी बयान में भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार ने मध्य प्रदेश में जानवी एक्सप्रेस के पत्रकार ध्रुव द्विवेदी के उत्पीड़न मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि पत्रकार उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि अपना फाइल उठाकर पटवारी घूस ले रहे हैं फिर इसमें तहसीलदार की धमकी या नोटिस का कोई भी असर मीडिया कर्मी पर पड़ने वाला नहीं है दूध का दूध पानी का पानी कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन पत्रकार ध्रुव त्रिवेदी के मामले को लेकर सड़कों पर उतरेगी तहसीलदार का घेराव करेगी उच्च अधिकारियों से इसकी विधि पूर्वक जांच कराएगी किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचारी पटवारी एवं उसके सहयोगी को छोड़ा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि वीडियो एवं ध्रुव द्विवेदी को फोन पर मिला पटवारी के पक्ष में सलाह वह सब एविडेंस के रूप में मौजूद है।

उन्होंने मध्य प्रदेश के भारतीय मीडिया फाउंडेशन एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से अपील किया कि इस मामले में गंभीरता पूर्वक कार्रवाई के लिए उचित कदम उठाएं।

Leave a Comment

और पढ़ें