Search
Close this search box.

संपूर्ण विश्व में मीडिया के सशक्तिकरण और एकीकरण के योजना के तहत इंटरनेशनल मीडिया आर्मी के गठन का लिया गया निर्णय।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर- BMF NEWS NETWORK)

नई दिल्ली। 23 अगस्त से लगातार दिल्ली हरियाणा पंजाब राजस्थान के मीडिया अधिकारियों से भारतीय मीडिया फाउंडेशन के विस्तार को लेकर जोरदार बैठक की गई जिसमें कई महत्वपूर्ण विषय बिंदु को तय किया गया।

संपूर्ण सनातन राष्ट्र भारतवर्ष में भारतीय मीडिया फाउंडेशन की मजबूती एवं विस्तार पर चर्चा की गई। इसके साथ-साथ श्री एके बिंदुसार ने इंटरनेशनल लेवल पर एक मजबूत संगठन बनाने का निर्णय लिया नाम के प्रस्ताव में उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल मीडिया आर्मी का गठन कर विधिपूर्वक इसकी घोषणा दिल्ली कार्यालय से की जाएगी इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी बना ली गई हैं रजिस्ट्रेशन के लिए पत्रावली तैयार की गई हैं।

उन्होंने बताया कि भारत के एवं अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर पत्रकारिता के क्षेत्र में प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं डिजिटल मीडिया के लोगों को जोड़कर इंटरनेशनल मीडिया आर्मी का गठन किया जा रहा है जल्द ही दिल्ली के पावन धरती से इसकी घोषणा प्रथम अधिवेशन के आयोजन से किया जाएगा जिसमें नेपाल वर्मा इंग्लैंड आदि देशों के प्रतिनिधि भी भाग लेने के लिए उपस्थित होंगे उनकी मौजूदगी में इसका घोषणा किया जाएगा।

उन्होंने 23 अगस्त से लगातार 27 अगस्त तक विचार मंथन बैठक में भाग लेने वाले प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने भारतीय मीडिया फाउंडेशन के केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी के केंद्रीय उपाध्यक्ष मदन मोहन पाठक दिल्ली केंद्र शासित राज्यों के अध्यक्ष एवं केंद्रीय अध्यक्ष केंद्रीय पॉलिसी मेकिंग सुप्रीम कमेटी के करन छौकर जी, राष्ट्रीय पार्षद विजय जांगड़ा की हरियाणा, पंजाब से अमरजीत सिंह, दिल्ली से विष्णु जी, रतन लाल शर्मा जी, मुंबई से आए राष्ट्रीय प्रवक्ता कृष्णकांत जायसवाल जी का आभार व्यक्त करते हुए कहां की उपरोक्त साथियों ने लगातार इस मिशन को आगे बढ़ाने में अपना अमूल्य सहयोग दिया है इसके लिए उन्हें कोटि-कोटि धन्यवाद।

Leave a Comment

और पढ़ें