Search
Close this search box.

भागवत कथा जैसे कार्यक्रम युवा पीढ़ी को सनातन से जोड़कर रखते हैं: राजू आर्य

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

एटा से निशा कांत शर्मा की विशेष रिपोर्ट 
कट्टर हिंदूवादी नेता राजू आर्य का गांव समोखर में हुआ भव्य स्वागत।
एटा। निधौली कलां के गांव समोखर में किशन कुमार द्वारा भागवत कथा का भव्य आयोजन कराया जा रहा है।
रविवार को गांव समोखर में आयोजित भव्य भागवत कथा अनुष्ठान में हिंदूवादी भाजपा नेता रंजीत कुमार उर्फ राजू आर्य भी पहुंचे जहां उन्होंने भागवत कथा को सुना साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजन मनुष्य को अपने संस्कारों से जोड़े रखते हैं साथ ही भागवत कथा सुनने से मन को भी शांति मिलती है, इसलिए इस तरह के धार्मिक आयोजन जरुरी हैं।
इसके अलावा भाजपा नेता राजू आर्य ने आयोजक किशन कुमार की भी सराहना की और कहा कि उनके द्वारा इस धार्मिक आयोजन में हर तरह के सहयोग के लिए साथ निभाएंगे और भागवत कथा में पहुंच रहे लोगों का भी अभिवादन किया।
इस दौरान आयोजक किशन कुमार ने परिवार के साथ मिलकर भाजपा नेता राजू आर्य और उनके साथ भागवत कथा के भव्य पंडाल में पहुंचे पूर्व जिला पंचायत सदस्य बबलू यादव का फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत सम्मान किया।
इस अवसर पर सतेन्द्र नेताजी, बबलू चौधरी, अंकित यादव, अनुराग यादव, सत्यवीर यादव, शिव कुमार यादव, मनोज कुमार, विपिन यादव सहित सैकड़ों की संख्या में श्रोता गण उपस्थित रहे।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन